कुंडली 8 सितंबर, 2018: अपने राशि चक्र के लिए दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणियों को जानें

मेष: अगर आप स्टेशन से बाहर हैं तो आज आप घर जैसा महसूस कर सकते हैं। और यदि आप अपने परिवार के सदस्यों से संपर्क कर रहे हैं, तो गणेश सुझाव देते हैं कि आप अपने लंबे समय से उपेक्षित मित्रों के संपर्क में रहें। यह जानकर कि आप प्यार करते हैं, एक अलग तरह की खुशी देता है।

वृषभ: गणेश आपको इस दिन बहुत अधीर और बेचैन महसूस कर रहा है। सितारों का धन्यवाद; इसके बावजूद आप पर्याप्त रूप से स्थिर रहेंगे और आपके काम पर ध्यान केंद्रित करेंगे, और उम्मीद के अनुसार उपयुक्त और सराहनीय प्रदर्शन करेंगे .. दिन के उत्तरार्ध के दौरान, आपके सहयोगी और वरिष्ठ अधिकारी अधिक सहायक और उत्तरदायी होने की संभावना है। जिस दिन, आपके मनोदशा के बावजूद, बहुत सकारात्मक, बहुत ही घटनापूर्ण और बहुत प्रसन्न होने का वादा किया जाता है।

मिथुन: निवेश करने का अच्छा दिन नहीं है, या आभूषण, रीयल-एस्टेट, शेयर इत्यादि जैसी चीजें खरीदना नहीं है। आज अकेलापन का एक उपाय महसूस करें। गणेश कहते हैं, आप शायद अतीत में होने वाली घटनाओं के बारे में सोचते रहेंगे, जो आपके वर्तमान पर कोई असर नहीं डालता है।

कर्क: आप अपने परिवार के सदस्यों को हर चीज से ऊपर रखेंगे। आप पूरे दिन उन्हें ध्यान में रखकर योजना बनायेंगे। आपका परिवार दयालु प्रतिक्रिया देगा और आपको प्यार और आशीर्वाद महसूस करेगा। आपके प्रतिद्वंद्वियों को आपकी उपलब्धियों और क्षमताओं को स्वीकार किया जाएगा।

सिंह: गणेश आपके लिए एक मिश्रित दिन की भविष्यवाणी करता है। आपकी आर्थिक समस्याएं बाद में दिन तक जारी रह सकती हैं, इसलिए उन्हें देखने की आपकी इच्छा थोड़ी देर प्रतीक्षा करनी होगी। हालांकि, संभावना है कि आप दोपहर में विभिन्न स्रोतों से पैसे कमा सकते हैं। अच्छी बात यह है कि आप कार्यस्थल पर अपनी स्वतंत्रता बरकरार रखने की संभावना रखते हैं। गणेश कहते हैं, शाम को आप अपने प्रेमी के साथ एक अद्भुत समय की प्रतीक्षा कर सकते हैं।

कन्या: गणेश की भविष्यवाणी करते हुए आज भाषण-शिल्प आपका शक्तिशाली हथियार होगा। गैब का उपहार कभी और अधिक चांदी नहीं था, क्योंकि आप दिन में देर से विपरीत सेक्स के दिल में अपना रास्ता मजाक करते थे। पुट ऑफ काम पूरा हो जाएगा। डॉक्टरों और सरकारी कर्मचारियों के पास एक क्षेत्र का दिन होगा, गणेश की भविष्यवाणी होगी।

तुला: इसे पुरानी कहानियों का सबूत कहते हैं, ‘रक्त पानी से मोटा है’, लेकिन यह आपका परिवार है जो आज आपको अच्छी स्थिति में खड़ा करेगा, गणेश की भविष्यवाणी करता है। और अपनी आभारी प्रकृति को ध्यान में रखते हुए, आप दिन में बाद में अपनी देनदारियों को चुकाने की संभावना रखते हैं। अगर आपके प्रतिद्वंद्वियों ने आपकी उपलब्धियों को स्वीकार किया है तो आश्चर्यचकित न हों – यह आज सितारों में है। आपके चिकनी बात करने वाले कौशल और शर्करा स्वर आपके साथी के हित को उत्तेजित करने में एक लंबा सफर तय करेंगे, गणेश को संकेत देता है।

वृश्चिक: गणेश की भविष्यवाणी करते हुए आपका दिन आज रचनात्मक होने का गुरुत्वाकर्षण करेगा। काम पर, आपका समर्पण दूसरों को अपने पैर की उंगलियों पर रखेगा; और आप आगे मील। वैवाहिक आनंद सबसे अच्छा होगा। गणेश का कहना है कि सब कुछ एक रंगीन दिन है।

धनुष: गणेश की भविष्यवाणी करते हुए आज आप अपने परिवार और दोस्तों का मनोरंजन करने के मूड में हैं। आपसी और उत्साही आप, एक परिवार का दौरा आपके दिमाग पर है। इस बीच, आप अपने काम पर पकड़ने का भी फैसला करते हैं, और आप दिए गए काम के लिए प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं। गणेश वास्तव में आज आपके आशीर्वाद दिखाते हैं!

मकर राशि: आपके मनोदशा के पड़ोसी अचानक और अधिक प्रतीत हो सकते हैं, और यदि आप अपने पूर्व उद्देश्यों के माध्यम से देख सकते हैं, तो आप स्वयं उनके साथ अच्छे संबंध विकसित कर पाएंगे, गणेश कहते हैं। बाद में दिन में, आप साहित्यिक कार्यों में शामिल होंगे, जो विचार के लिए भोजन प्रदान करेगा। वित्त अच्छे आकार में होगा, और इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। सब कुछ, यह एक अच्छा दिन होगा।

कुंभ: अव्यवस्था को साफ करना, या तो आपके घर या कार्यालय में प्राथमिकता संख्या एक होगी। अपने मालिक या पति को प्रभावित करने और अपनी निजी जगह को साफ करने के लिए इस अवसर को पकड़ो। गणेश कहते हैं, आपके प्यारे के साथ मोमबत्ती की रोशनी से रात का खाना आपकी थके हुए मांसपेशियों को कम करेगा।

मीन: एकाग्रता और फोकस की आपकी शक्तियां सामने आती हैं। विस्तार के लिए आपकी लचीलापन और आंख आपको कई परेशानी से बचाएगी जो बाद में विकसित हो सकती थीं। गणेश कहते हैं कि यह समय आपके मालिकों और साथियों को बचाएगा, आपको कई सम्मान मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *