ABP Newsके लिये एक बुरी खबर नेहा पन्त कह सकती है अलविदा ।

लगता है एबीपी न्यूज़ का बुरा वक़्त शुरू होने वाला है।पुण्य प्रसून वाजपेयी और अभिसार शर्मा के बाद अब मशहूर महिला एंकर नेहा पंत के भी चैनल छोड़ने की अटकलें लगाई जाने लगी है। नेहा की पहचान देश की निष्पक्ष पत्रकारों में होती है। अपने दशकों के करियर में नेहा ने अपने ऊपर किसी भी राजनीतिक दल या राजनेता के पक्ष में पत्रकारिता करने का आरोप लगने नहीं दिया।
पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम पर निगाह डालें तो स्पष्ट पाएंगे कि एबीपी भी अन्य चैनल्स की तरह गोदी मीडिया की श्रृंखला में शामिल होने को व्यग्र है। एबीपी प्रबंधन को
यह लगने लगा है कि सरकार से जनहित से जुड़े मुद्दों पर सवाल पूछने की बजाय चाटूकारिता में ज़्यादा फायदा है। आपने भी गौर किया होगा कि अभिसार और पुण्य प्रसून के अलग होने के बाद से ये चैनल लगातार मोदी और शाह के रंग में रंग चुका है। नेहा पत एक प्रोफेशनल पत्रकार ज़रूर हैं लेकिन वो कम्पनी से नहीं बल्कि काम से प्यार करने की भावना में यकीन ररखती हैं। नेहा अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के इमेज से कोई छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह धारा के विपरीत चल कर अपना अलग मुकाम हासिल करने की चाहत रखती हैं। संभव है कि उन्हें पत्रकारिता धर्म के विपरीत अनुचित रखबरें दिखाने के लिए दबाव बनाया जाता होजिस वजह से वो नाराज़ चल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *