30 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में आयोजित OnePlus 6T स्मार्टफोन इवेंट की तारीख में बदलाव की घोषणा

हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस ने 30 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में आयोजित OnePlus 6T स्मार्टफोन इवेंट की तारीख में बदलाव की घोषणा की है। अब वनप्लस 6टी से एक दिन पहले यानी 29 अक्टूबर को पर्दा उठेगा। बता दें कि Apple भी 30 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में आयोजित इवेंट के दौरान अपने कई प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाली है। 8 अक्टूबर को वनप्लस ने घोषणा की थी कि OnePlus 6T से 30 अक्टूबर को पर्दा उठाया जाएगा। लेकिन गुरुवार यानी 18 अक्टूबर को ऐप्पल ने 30 ने अक्टूबर को आयोजित इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू किए।

इवेंट के दौरान Apple iPad और Apple Mac मॉडल को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। वनप्लस सीईओ Pete Lau ने फोरम पोस्ट पर OnePlus 6T की लॉन्च तारीख में बदलाव की जानकारी दी है। वनप्लस के लॉन्च इवेंट में बदलाव के पीछे इवेंट में टकराव की स्थिति उत्पन्न ना हो। यह कारण माना जा रहा है। 29 अक्टूबर सुबह 11 बजे वनप्लस 6 टी को लॉन्च किया जाएगा। भारत में OnePlus 6T के लॉन्च इवेंट की तारीख में फिलहाल कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। इसका मतलब भारत में वनप्लस 6 टी से 30 अक्टूबर रात 8:30 बजे पर्दा उठाया जाएगा।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 6T में 6.4 इंच का ऑप्टिक एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी होगी जो वनप्लस 6 की 3300 एमएएच की बैटरी से काफी बड़ी है। इसके अलावा OnePlus 6T के आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पर चलने की उम्मीद है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि की है कि OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी ने इसे स्क्रीन अनलॉक का नाम दिया है। इस बार 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *