बिग बॉस 12 प्रतियोगी: यहां पुष्टि की गई सूची है

बिग बॉस 12 रंगों पर आज रात प्रीमियर करने के लिए तैयार है। सलमान खान ने शो आयोजित किया, इस मौसम में 17 प्रतिभागियों को हस्तियों और आम लोगों के स्वस्थ मिश्रण के साथ देखेंगे। विचित्र जोड़ी के विषय के अनुसार, छह जोड़े शो में प्रवेश करेंगे। हालांकि, हस्तियां एकल भाग लेगी। प्रतिभागियों को समुद्र तट थीम वाले घर में 100 दिनों से अधिक समय तक लॉक कर दिया जाएगा, जिसमें 89 कैमरे उन्हें 24X7 रिकॉर्ड कर रहे हैं।

‘बिग नाइट’ से पहले, यहां बिग बॉस 12 के पुष्ट प्रतियोगी हैं

दीपिका काकर
दीपिका काकर सीजन के सबसे ज्यादा भुगतान करने वाले प्रतियोगियों में से एक माना जाता है। सासुरल सिमर का अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में लंबे समय से बीओ शोएब इब्राहिम से विवाह किया था। दोनों शो के साथ दोनों के बारे में खबरें थीं, लेकिन दीपिका ने साझा किया कि उनमें से एक को अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है। एक लोकप्रिय टेलीविजन बहू जो कि रसोई रानी बनने की योजना बना रहा है, दीपिका पहले ही विजेता होने का संकेत दिखा रही है।

करणवीर बोहरा
जबकि टेलीविज़न स्टार ने शो से इनकार कर दिया, वह बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे। सौभागवती भाव, कसौटी जिंदागी क्यू, क्यूबूल है और हाल ही में नागीन 2 जैसे लोकप्रिय कार्यक्रमों के बाद अभिनेता को एक मजबूत यादृच्छिक आधार का आनंद मिलता है। एक सुखद और मनोरंजक व्यक्तित्व के साथ, केवी, जिसे वह प्यार से बुलाया जाता है, मौसम जीतने के लिए सबसे मजबूत दावेदारों में से एक होगा।

सृष्टि रोड़े
टेलीविजन अभिनेता हमेशा बिग बॉस पर हावी रहे हैं। और अगला प्रतिभागी श्रीश्री रोड, एक टीवी चेहरे भी है। वह इश्कबाज, चोटी बहू 2, सरस्वतीचंद्र जैसे शो का हिस्सा रही है। बॉयफ्रेंड मनीष नागगदेव के साथ शो में प्रवेश करने के लिए श्रीमती को अफवाह थी लेकिन सौदा गिर गया। अभी तक, वह अकेले शो में प्रवेश कर रही है।

नेहा पेंडसे
प्रशंसित हिंदी और मराठी टेलीविजन अभिनेता नेहा पेंडसे सूची में अगला है। जबकि उसने अपनी प्रतिभा के साथ सभी को प्रभावित किया है, दर्शकों को अभी तक उसे व्यक्तिगत रूप से जानना बाकी है। और अभिनेता के मुताबिक, बिग बॉस को लेने का यही कारण था। कपिल शर्मा के फैमिली टाइम में कपिल के साथ आखिरी बार देखा गया, नेहा या तो सुपर रोचक हो सकता है या दबाव में फिसल सकता है।

एस श्रीसंत
पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और विवाद के पसंदीदा बच्चे श्रीसंत भी शो का हिस्सा होंगे। अपने विनोदी हास्य और शॉर्ट गुस्सा के लिए जाना जाता है, इस मौसम में सभी आंखें उसके ऊपर होंगी। क्रिकेटर से बने अभिनेता ने हाल ही में खतरॉन के खिलदा में भी भाग लिया। यह वास्तविकता के साथ उनका तीसरा कार्यकाल होगा, क्योंकि वह दो साल पहले झलक दिखला जा पर भी एक प्रतियोगी थे।

अनुप जलोटा और जसलीन मथारू
भक्ति गायक अनुप जलोटाता भी इस वर्ष हस्तियों का हिस्सा है। भजन मास्टरो बिग बॉस में प्रवेश करना चाहता था ताकि उसकी फिटनेस व्यवस्था नियमित हो जाए और वह कुछ वजन कम कर सके। उन्हें कंपनी देना जसलीन होगा, जो घटनाओं में अनुप के साथ प्रदर्शन करता है। एक मजबूत अफवाह है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। खैर, हम शो में आज रात पता लगाएंगे।

रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह
युवा आदमी निर्मल एक पुलिसकर्मी है और उसका दोस्त रोमिल एक वकील है। हरियाणा के दोस्तों ने दावा किया है कि प्रतिभागियों को उनके साथ काम करने में कठिनाई होगी, लेकिन दर्शकों को निश्चित रूप से बहुत मज़ा आएगा।

सौरभ पटेल और शिवशिष मिश्रा
मध्य प्रदेश के मित्र बिग बॉस हाउस में आम आदमी का प्रतिनिधित्व करेंगे। जबकि सौरभ पेशे से किसान हैं, शिवशिश एक व्यापारी हैं। शिक्षित और सड़क स्मार्ट, सौरभ एक किसान की स्टीरियोटाइप छवि तोड़ना चाहता है, जबकि उसकी बेस्टी सिर्फ शो पर मजा लेना चाहती है।

दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी
इस सीजन में सबसे दिलचस्प जोडीस में से एक सेलिब्रिटी और उसका सबसे बड़ा प्रशंसक शामिल है। बिहार के वासेपुर गायक दीपक ठाकुर की गिरोह अपनी महिला प्रशंसकों में से एक के साथ शो में प्रवेश करेगी। आसन्न युवा लड़की एक बार दीपक से मिलने के लिए अपने घर से भाग गई थी।

सबा खान और सोमी खान
जयपुर बहनों सबा खान और सोमी खान बिग बॉस की अगली जोड़ी हैं 12. सीधे और आत्मविश्वास, बहनों को घर में एक-दूसरे का समर्थन होगा। लेकिन प्रतिस्पर्धा के बीच उनका व्यक्तिगत संबंध नहीं आएगा, क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे को चुनौती दी है कि वे शो जीतेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *