Bigg Boss 12 : शिवाशीष बने घर के कैप्टन, सुरभि-श्रीसंत और दीपिका गए जेल

शुक्रवार के एपिसोड में घरवालों को हंसने और एक-दूसरे के साथ मजाक करने का मौका मिलता है। टास्क के दौरान सभी एक-दूसरे की खिंचाई करते दिखते हैं, जिसके बाद घरवालों को नया कैप्टन मिलता है। एपिसोड की शुरुआत नए टास्क ‘सनसनीखेज खबर’ के साथ हुई। बिग बॉस ने घरवालों के सामने नया सीक्रेट रखा जिसका सवाल था कि वह कौन है जो एक लड़की को पसंद करता था लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि वह लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है? इस सवाल को सुन दीपक और करणवीर मजाक करने लगे और अंदाजा लगाने लगे कि यह कौन हो सकता है। शिवाशीष ने इसका सही उत्तर देते हुए रोमिल का नाम लिया। अगले सवाल का हिंट देते हुए करणवीर ने कहा कि वह कौन है जिसने एक साथ दो लोगों को डेट किया? शिवाशीष ने फिर से इसका सही उत्तर दिया और सुरभि का नाम लिया।

खेल इसी तरह जारी रहा और बिग बॉस ने अगला सीक्रेट घरवालों को दिया जिसमें बिग बॉस ने कहा कि वह कौन है जिसने एक रिलेशनशिप के चक्कर में दूसरे को गंवा दिया। सभी घरवालों को लगा कि इसका उत्तर दीपिका है क्योंकि दीपिका ने एक मुस्लिम से शादी की और घरवालों को लगा कि इस कारण हो सकता है कि दीपिका को अपना एक रिलेशन गंवाना पड़ा। शिवाशीष ने सही गेस करते हुए सबा का नाम लिया। इस जवाब के साथ ही दीपक की हार हुई और शिवाशीष घर के कैप्टन बना दिए गए।


थोड़ी देर बाद श्रीसंत ने घरवालों को बताया कि कैसे उन्होंने सुरभि को घर के अंदर स्मोकिंग करते हुए देखा था। यह देखकर दीपक सुरभि को जाकर बताते हैं कि श्रीसंत उनके बारे में इस तरह की बातें कर रहे हैं। यह सुनते ही सुरभि का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वह कहती हैं कि अगर श्रीसंत ने ऐसा किया है तो वह उसको छोड़ेंगी नहीं।

अगली सुबह घरवाले इस बात पर चर्चा करते हैं कि उन्हें सुरभि पर इस तरह आरोप नहीं लगाना चाहिए था, लेकिन इसके तुरंत बाद ही सभी सुरभि को फिर से ब्लेम करने लगते हैं। घरवालों को झूठ बोलता देख सुरभि फिर गुस्से में आ जाती हैं। सुरभि को गाली देता देख जसलीन भी अपना आपा खो देती हैं।

इसके थोड़ी देर बाद घरवाले ये डिस्कस करने लगते हैं कि किसे जेल भेजा जाए। काफी डिस्कशन के बाद यह फैसला लिया जाता है कि दीपिका और श्रीसंत के साथ सुरभि को जेल भेजा जाना चाहिए। हालांकि सुरभि का नाम घरवालों ने उसे चिढ़ाने के लिए लिया था। लेकिन सुरभि को यह बात पता नहीं थी और वह गुस्से में आकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी। सुरभि को ऐसा करता देख सभी घरवाले जोर से हंसने लगे और श्रीसंत की तो हंसी रुक ही नहीं रही थी। इसके बाद भी सुरभि का चिल्लाना जारी रहा।
सुरभि के गुस्से को रोमिल ने शांत कराने की कोशिश की, लेकिन सुरभि मानने को तैयार नहीं थीं। घरवाले आपस में बात करने लगे कि सुरभि जरूरत से ज्यादा गुस्सा कर रही है। थोड़ी देर बाद सुरभि ने बताया कि उन्होंने घर के अंदर स्मोकिंग कभी नहीं की। हालांकि घरवालों ने फिर से डिसाइड किया कि सुरभी को श्रीसंत और दीपिका से साथ जेल भेज दिया जाए।

श्रीसंत, सुरभि और रोमिल को जेल भेज दिया जाता है। इसके बाद घर के नए कैप्टन शिवाशीष को यह चांस दिया जाता है कि वह जेल गए लोगों में से किसी को बाहर निकाल कर उनकी जगह किसी और को जेल भेज सकते हैं। इसके बाद शिवाशीष ने रोमिल को बाहर निकाल उनकी जगह दीपिका को जेल के अंदर भेज दिया। यह देख श्रीसंत काफी गुस्सा हो जाते हैं। श्रीसंत को भड़का हुआ देख शिवाशीष उन्हें शांत कराने की कोशिश करते हैं लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *