कुंडली 7 सितंबर, 2018: अपने राशि चक्र के लिए दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणियों को जानें

अपने दिन को एक धमाके से शुरू करें और हमारी वेबसाइट पर कुंडली भविष्यवाणियों की जांच करें…

मेष: आपको अंततः एहसास हुआ है कि आहार और व्यायाम जरूरी है, और आपको विशेष रूप से अच्छी देखभाल करने की आवश्यकता है। आज, आप कुछ अलग खाना चाह सकते हैं। मंगोलियाई व्यंजन का प्रयास किया? गणेश बताते हैं कि आप उन कुछ दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं जिन पर आप ध्यान नहीं दे रहे हैं।

वृषभ: गणेश कहते हैं, आप अपने दिन को निकट और प्रियजनों की कंपनी में बिताएंगे। परिवार और दोस्तों को आपकी जगह पर इकट्ठा हो सकता है और आप अपने घोंसले में उनका स्वागत करने में कोई पत्थर नहीं छोड़ेगा। सभी संभावनाओं में, घर निर्माता खाना पकाने के साथ-साथ होस्टिंग में चमकने में सक्षम होंगे, गणेश की भविष्यवाणी करेंगे। गणेश की भविष्यवाणी करते हुए भावनाएं आपके प्रेमी के साथ जंगली और मुक्त हो जाएंगी।

मिथुन: आज, आप खाद्य आपूर्ति खरीदने या एक सूची लिखने में व्यस्त हो सकते हैं। आपके खाली समय में, जो आज आपके पास बहुत अधिक होने की संभावना है, आप अजनबी मित्र बनने या अपरिचित क्षेत्रों में चलने की कोशिश करेंगे। ऐसी गतिविधियां आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगी। गणेश कहते हैं, आपके प्रेमी के साथ टहलने से काफी हद तक घटनापूर्ण दिन खत्म हो जाएगा।

कर्क: गणेश कहते हैं, सभी संभावनाओं में, यह आपके लिए काफी आसान दिन होगा। दिन का एकमात्र कठिन हिस्सा यह होगा कि इसे कैसे खर्च किया जाए। ऐसा करने के लिए कोई भी मुश्किल नहीं होगा, किसी से बात करने के लिए। आदर्श रूप में, यह वही है जो आप एक सही दिन बुलाएंगे। लेकिन आज नही। आज, आप लोगों को याद करेंगे। आप अपने अकेलेपन के निर्दयी शांत होने की तुलना में बाहरी दुनिया के असहनीय अराजकता के साथ शांति से खुद को और अधिक पाएंगे। इसलिए, जब आप अपने दैनिक गन्दा दिनचर्या में मानव जाति से जुड़ने का मौका प्राप्त करते हैं, तो गणेश कहते हैं, आप अभिवादन से खुश होंगे

सिंह: आज, बल आपके साथ है। गणेश कहते हैं, ठीक है, कम से कम बल का एक हिस्सा जो एक चिकनी बात करने वाला है। यह अभिव्यक्ति की आपकी शक्ति है जो सामने आती है और आपको अच्छी स्थिति में खड़ा करती है। संचार की कला को महारत हासिल करने के बाद, अब आप उन शब्दों का जादूगर हैं जो मोती के झुंड के साथ मोती के वर्षा को स्वीकार करते हैं। संदेह में, लोग बस कुछ प्रेरक बातों के लिए आप तक चलेंगे, और घर से संतुष्ट होंगे।

कन्या: पारिवारिक मामले आज प्रमुख होंगे। वे आपके विचारों को अन्य सभी चीज़ों के बहिष्कार पर भी नियंत्रित करेंगे। चीजें व्यापार के मोर्चे पर दिखाई देगी। आप शाम को आराम करने में समय बिता सकते हैं। गणेश कहते हैं कि पूजा की जगह पर एक यात्रा कार्ड पर है।

तुला: स्वास्थ्य हमेशा एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, और आज, आपको इसके लिए कुछ विशेष ध्यान देना पड़ सकता है। यह परिवार में कुछ बुजुर्ग व्यक्ति हो सकता है, या यहां तक ​​कि आप भी। आगे की जटिलताओं से बचने के लिए इसे अपना पूरा ध्यान देने के लिए समय निकालें। आप शारीरिक परीक्षा से गुजरना अच्छा कर सकते हैं। याद रखें, स्वास्थ्य धन है। ध्यान रखें। गणेश आपको स्वस्थ दिन की शुभकामनाएं देता है।

वृश्चिक: लक्ष्य बंद है और तीर को गोली मार दी गई है। कामदेव मनाता है और बैल की आंखों को हिट करने से पहले ही समय की बात है और आप चीजों की भीड़ में खुद को पाते हैं। भावनाओं और रोमांस दिन का आदेश होगा। गणेश कहते हैं कि शादी के प्रस्तावों या नए रिश्तों को आज उनके पैर मिलेंगे।

धनुष: कठिन समय नहीं रहता है, लेकिन कठिन लोग करते हैं, इस तथ्य को याद करते हैं और जीवन में आगे बढ़ते हैं। अपने आशावादी दृष्टिकोण से जटिल जीवन को सरल बनाने का प्रयास करें। जब जरूरी हो तब बात करें और अनावश्यक दबाव से घिरा न जाए।

मकर : दिन की उपलब्धियां आपको महसूस कर सकती हैं कि आप जीवन में सफल होने के लिए पैदा हुए थे। गणेश कहते हैं, हाँ, आप जो भी आज करते हैं, उसमें आप सफल होंगे, भले ही आप इसके लिए बहुत मेहनत न करें। लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप कम से कम एक पहल करें और किसी भी कारण से पुरस्कार आने की उम्मीद न करें। भविष्य के लिए दिन का सबसे अधिक अनुकूल कल के रूप में अनुकूल नहीं हो सकता है। आपके मित्र और जिनके साथ आप सोसाइज करते हैं, वे आपकी स्टर्लिंग गुणवत्ता और शक्तिशाली व्यक्तित्व के लिए आपकी प्रशंसा करेंगे।

कुंभ: आप आज साजिश और योजना बनाते हैं! आपका बहुत समय, ऊर्जा और पैसा कम उत्पादक गतिविधियों में जा सकता है। लेकिन आपके काम की गुणवत्ता पूर्णता के पास होगी। गणेश कहते हैं, इसे बनाए रखें, यह रचनात्मकता है जो आपको दूसरों के ऊपर बढ़त देती है।

मीन: आप आज सुबह किसी से बात करने के लिए खुजली से बिस्तर से बाहर निकल गए। और क्यों नहीं, क्योंकि अभिव्यक्ति की आपकी सभी गुप्त शक्ति आज जैक-इन-द-बॉक्स की तरह उभर जाएगी। गणेश कहते हैं कि ज्ञान के मोती आप उन लोगों पर स्नान करते हैं जो आजकल डंप में हैं, उन्हें उनके ब्लूसी, टैसीटर्न सेल्व के बारे में अच्छा लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *