Big Boss 12 : जसलीन के पिता ने बेटी की प्रेगनेंसी की खबरों को किया खारिज

बिग बॉस के 12वें सीजन में सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ियों में से एक मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा और जसलनी मथारू की रही। इस जोड़ी ने जमकर मीडिया की सुर्खियां भी बटोरी।

यह खबर भी तेजी से फैली थी कि जसलीन प्रेगनेंट थी और उन्होंने बाद में गर्भपात भी कराया था। यह खुलासा अनूप जलोटा की खास रही और पेशे से मॉडल अनीशा सिंह ने एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू देते समय कही थी।

अनीशा ने खुलासा किया कि ‘जसलीन ने यह दावा किया था कि वह अनूप जलोटा की लापरवाही की वजह से प्रेगनेंट हो गई थी’। हालांकि इस बात को अनूप जलोटा ने नकार दिया था। चूंकि दोनों घर के अंदर हैं, इसलिए यह जानना मुश्किल था कि सही क्या है। लेकिन अब, जसलीन के पिता ने इस मुद्दे पर बात की है।

एक इंटरव्यू में जसलीन के पिता ने आरोप लगाया कि मीडिया इस मामले में बिना किसी सबूत के झूठी खबर फैला रही है। उन्होंने कहा कि अनीशा ने झूठ बोल रही है। अगर उनके पास कोई सबूत है तो उन्हें सामने लाना चाहिए। अनूप जलोटा ने इस आरोप को झूठा बताते हुए गुस्सा जाहिर किया।

सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों के उम्र में 37 सालों का अंतर है। जहां अनूप जलोटा 68 साल के हैं वहीं जसलीन 28 साल की हैं। इन दोनों के बीच का यह प्यार साढ़े तीन साल पुराना है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स भी बने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *