मोदी का कांग्रेस पर ईवीएम को लेकर तंज

मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद किया
उन्होंने कहा- कांग्रेस ने सेना, सीएनजी जैसी संस्थाओं का अपमान किया
मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा- जनता को बताना होगा कि कांग्रेस का डीएनए अभी भी वही

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया। इस दौरान उन्होंने ईवीएम पर सवाल उठाए जाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस चुनाव से पहले ईवीएम पर सवाल उठाकर भ्रम का माहौल पैदा करती है। लेकिन अगर इन चुनावों में उसे जीत मिल जाती है, तो वह आसानी से नतीजों को स्वीकार कर लेती है।
मोदी ने कहा, “कांग्रेस ने सेना, सीएनजी और लोकतंत्र के लिए अहम सभी संस्थाओं का अपमान किया। हाल ही में उन्होंने राफेल सौदे को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाए, क्योंकि यह फैसला उन्हें पसंद नहीं आया।”

उन्होंने कहा, ”इससे पहले जब वे सुप्रीम कोर्ट को नहीं धमका सके थे तो उन्होंने चीफ जस्टिस के खिलाफ महाभियोग भी लाने की कोशिश की थी।”

संवाद के दौरान मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा- कांग्रेस के अलोकतांत्रिक व्यवहार का सही जवाब लोकतंत्र को मजबूत करना है। लोकतंत्र में सूचनाएं और जागरुकता अहम है। हमें लोगों को कांग्रेस के खतरनाक खेल के बारे में जनता को बताना है। उन्हें बताना है कि कांग्रेस का डीएनए अभी भी वही है।

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा, “उन्हें जनता के बीच जाकर केंद्र सरकार की योजनाएं बतानी हैं। हर वर्ग को घर, स्वास्थ्य और शौचालय से जुड़ी योजनाओं के बारे में जानकारी देना होगा।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *