ये एक्टर बनेंगे मोदी,जल्द ही रिलीज़ होने वाली मोदी बायोपिक का पहला लुक |

 

मुंबई: साल 2018 बायोपिक के लिहाज से काफी शानदार रहा. अब जब 2019 में भी बायोपिक्स की भरमार रहने वाली है. इसी के साथ आज हम आपको पीएम मोदी के उपर बनने जा रही बायोपिक की खबर सुना देते हैं. जो साल की शुरुआत हो रही है और एनटीआर की बायोपिक कथानायकुडू से, इसके बाद डॉ. मनमोहन सिंह पर बनी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और फिर आएगी झांसी की रानी बनकर कंगना रनौत. इसी लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है वो है नरेन्द्र मोदी की बायोपिक का. जिसमें विवेक ओबेरॉय नरेन्द्र मोदी के रोल में नज़र आएंगे.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बायोपिक की अनाउंसमेंट की है-विवेक ओबेरॉय फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी में मोदी का रोल प्ले करने जा रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को सामने आएगा. जबकि इसकी शूटिंग जनवरी से ही शुरू होने वाली है.
फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट करने जा रहे हैं. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन संदीप एस सिंह करने जा रहे हैं. ओमंग इससे पहले 6 बार वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियन रह चुकीं एमसी मैरीकॉम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ बायोपिक मैरीकॉम और रणदीप हुड्‌डा-ऐश्वर्या राय के साथ बायोपिक सरबजीत भी बना चुके हैं. और
  अब  बता दें, कि पहले परेश रावल पीएम नरेन्द्र मोदी का रोल प्ले करने को पूरी तरह से तैयार थे. लेकिन कुछ चीजों के चलते परेश ने फिल्म छोड़ दी.  और फिल्म की तैयारियां दो महीने पहले ही शुरू हो चुकी हैं. लोकसभा चुनाव के पहले तक शूटिंग पूरी कर ली जाएगी.
फिल्म में चाय की दुकान चलाने, गुजरात के रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन की कैंटीन में स्टाफ के तौर पर काम करने, राजनीति में आने, गुजरात का सीएम बनने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा.  और  फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में ही की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *