PUBG मोबाइल सर्वर 0.8.0 Sanhok update के लिये डाउन हैं

सबसे लोकप्रिय में से एक, अगर स्मार्टफोन पर सबसे लोकप्रिय गेम नहीं है तो अभी Tencent Games से PUBG Mobile है, और खिलाड़ियों को इस तथ्य से उत्साहित होगा कि कल एक नया नक्शा और अन्य नई सामग्री का गुच्छा खेल में आ रहा है। लेकिन अभी तक, खेल के सर्वर रखरखाव के लिए  डाउन है।

यह एक निर्धारित रखरखाव डाउनटाइम था जिसे पब्ब मोबाइल ट्विटर हैंडल पर टेनेंट गेम्स द्वारा घोषित किया गया था। देव इस लॉन्च के लिए नए मानचित्र और सामग्री के साथ सर्वर अपडेट करने के लिए इस डाउनटाइम का उपयोग करेंगे। नए Sanhok मानचित्र खेलने में सक्षम होने के लिए खिलाड़ियों को कल अपने खेल संस्करणों को अद्यतन करने के लिए कहा जाएगा।

जिन लोगों के बारे में अभी तक पता नहीं है कि नए अपडेट से क्या उम्मीद करनी है, वे 0.8.0 अपडेट के साथ PUBG मोबाइल पर आने वाली नई चीज़ों का एक सारांश है:
नया नक्शा: Sanhok
मौजूदा दो मानचित्रों के अलावा – ईरेल और मिरामर – PUBG मोबाइल क्लासिक मोड के लिए तीसरे मानचित्र के रूप में अत्यधिक अनुमानित संहोक को जोड़ने के लिए सेट है। नया नक्शा दक्षिण-पूर्व एशिया के उष्णकटिबंधीय वर्षावन पर आधारित है, और आकार के लगभग आधे हिस्से में खेल के अन्य दो मानचित्रों की तुलना में काफी छोटा है। गेम शुरू करने वाले खिलाड़ियों की संख्या अभी भी 100 होगी, इसलिए इससे छोटे क्षेत्र में खिलाड़ियों की एक बड़ी सांद्रता होगी जिससे अधिक बंदूकें उपलब्ध होंगी, तेज तीव्र लड़ाई होगी, और नतीजतन, तेज खेल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *