स्त्री बॉक्स ऑफिस संग्रह: राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की डरावनी कॉमेडी दिल जीतती है!

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर में बॉलीवुड की एक और नई जोड़ी है। डरावनी कॉमेडी ‘स्ट्री’ में जोड़ी का प्रदर्शन एक और सैंड्री द्वारा सराहना की गई है। ‘स्ट्री’ टिकट काउंटर पर एक निश्चित शॉट विजेता के रूप में उभरा है जिसमें दर्शकों ने फिल्म को अपना प्यार दिखाया है।

उल्लेखनीय फिल्म आलोचक और व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्विटर पर ले लिया और प्रशंसकों के साथ आंकड़े साझा किए। उन्होंने लिखा: “# 11 दिन [सेकेंड सोम] पर अपनी मजबूत गति बनाए रखता है … बैंड के कारण कुछ सर्किटों में बिजनेस प्रभावित हुआ था … [सप्ताह 2] शुक्र 4.3 9 करोड़, शनि 7.63 करोड़, सूर्य 9.88 करोड़, सोम 3.31 करोड़। कुल: ₹ 85.60 करोड़ भारत बिजनेस ”

डरावनी कॉमेडी को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया गया है और दिनेश विजन और राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्मित किया गया है। डी 2 आरफिल्म्स के सहयोग से मैडॉक फिल्म्स के बैनर के तहत। ‘स्ट्री’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिका निभाते हैं जबकि पंकज त्रिपाठी, अपक्षक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

‘स्ट्री’ जाहिर तौर पर नाले बा के शहरी भारतीय किंवदंती पर आधारित है जो कि एक चुड़ैल के बारे में है जो रात में लोगों के दरवाजे पर दस्तक देता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *