आखिर क्यों सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर के साथ काम नही करना चाहते ? आइये जाने

रियल लाइफ की जोड़ियां जब सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आती हैं तो फैंस को कुछ ज्यादा ही मजा आता है. खासकर जब कपल सुपर स्टार्स का हो तो कहना ही क्या! लेकिन सैफ अली खान ने हाल ही में साफ शब्दों में यह कह दिया है कि वह अब पत्नी करीना कपूर खान के साथ कभी स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते. जाहिर सी बात है कि यह बात चौंकाने वाली है, इतना ही नहीं सैफ ने इसकी वजह भी मीडिया से खुलकर शेयर की है. 2012 में आई फिल्म ‘एजेंट विनोद’ में सैफ और करीना के जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था. इसके बाद से दोनों ने साथ में फिल्म नहीं की.

जहां एक तरफ देखा जाए तो बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टाइलिश कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान अक्सर अपनी रियल लाइफ की तस्वीरों के कारण भी आए दिन सुर्खियों में नजर आते हैं, वहीं यह बात किसी को समझ नहीं आ सकती कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सैफ ने इतना बड़ा निर्णय ले लिया. क्योंकि इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसे में सैफ का यह डिसीजन दर्शकों का दिल तोड़ने वाला है.

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कहा, ‘मैं करीना कपूर खान के साथ कभी काम नहीं करना चाहता’. ऐसे में सैफ के बयान से लगता है जैसे दोनों के रिश्ते में कोई ददार आ गई है, लेकिन डरिए मत ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल, एक न्यूज बेवसाइट को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया वह करीना के साथ काम नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि वह और करीना एक दूसरे के साथ बहुत ही सहज महूसस करते हैं और यही सहजता अच्छे सिनेमा की दुश्मन बन जाती है, सैफ के अनुसार अजनबियों के साथ काम काफी दिलचस्प होता है. क्योंकि यह एक स्वार्थी प्रोफेशन है.

बता दें कि 16 अक्टूबर को करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी के 6 साल पूरे हो चुके हैं, इस जोड़े ने 5 फिल्मों ‘एलओसी’, ‘ओमकारा’, ‘कुर्बान’, ‘टशन’ और ‘एजेंट विनोद’ में एक साथ काम किया है. फिल्म ‘टशन’ से इन दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कना शुरु हुआ था. अब जल्द ही सैफ अली खान फिल्म बाजार में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म के चार गाने अब तक इंटरनेट पर धूम मचाने में सफल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *